Tuesday, February 26, 2019

चुनावी तैयारियों में हाजी याकूब की जनसभाएं युद्ध स्तर पर

  • सपा- बसपा एक साथ मिलकर देश को मजबूत बनाने में लगी : हाजी याकूब 

ह्श्मे आलम 
मेरठ। बसपा के लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री लगातार जनसंपर्क के लिए जगह जगह जनसभाए कर रहे है. इसी क्रम में उनका हापुड़ दौरा जारी रहा है इस दौरान उन्होंने कई गांव में जनसंपर्क और जनसभाएं आयोजित की हापुड़ के गाँव सिहानी मेंन मदरसे , सलेहपुर,ल व कोटला के सरकारी स्कूल में आयोजित जनसभा में हाजी याक़ूब ने कहा कि सपा- बसपा एक साथ मिलकर देश को मजबूत बनाने में लगी है इसीलिए आलाकमान ने गठबंध्न का रास्ता अपनाया है क्यों कि आज देश का युवा विकास चाहता है अमन चाहता है और यह सब तभी मुमकिन है जब हम एक होकर देश हित मे काम करे।
इस दौरान जगह जगह गठबन्धन प्रत्याशी का स्वागत सर्व समाज द्वारा किया गया,वही हाजी याक़ूब ने पाकिस्तान पर देश की सेना द्वरा किए गए हमले को सराहा और इस काम के लिए वीर जवानों की जम कर प्रशंसा की। हाजी याक़ूब ने कहा कि देश को और मजबूत बनाना है तो भाजपा को उखाड़ फेंकना होगा। जनसभाओं के दौरान सर्व समाज की भारी भीड़ देखने को मिली और जनता का समर्थन भी हाजी याक़ूब के साथ दिखा। इस दौरान उनके साथ,मेरठ ज़िला उपाध्यक्ष मुनकाद जसोरी, डॉ हामिद, खलील प्रधान,उम्मीद प्रधान, तकी प्रधान, डॉ हसन, आरिफ,सदाकत प्रधान,शादाब राणा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...