Monday, April 8, 2019

हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आज नामांकन करेंगी डाॅ. पूर्वी वर्मा

  • जनता बनाम बड़े पूंजीखोरों के बीच का है लोकसभा चुनाव: डाॅ. पूर्वी

बिपिन मिश्र
लखीमपुर-खीरी।
सपा-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा नौ अप्रैल दिन मंगलवार को अपना नामांकन हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में दाखिल करेंगी। उक्त जानकारी समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद कयूम खान ने जारी करते हुए बताया कि नौ अप्रैल को समाजवादी पार्टी के विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष जनाब अहमद हसन एवं बहुजन समाज पार्टी के एमएलसी जॉन कोऑर्डिनेटर भीमराव अंबेडकर, सपा के राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा, एमएलसी शशांक यादव, सपा-बसपा राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता तथा खीरी लोकसभा सीट पर गठबंधन को समर्थन की घोषणा करने वाले वामपंथी दल भाकपा माले एवं मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता गण इस नामांकन में शामिल रहेंगे। मोहम्मद कयूम खान ने जारी बयान में बताया कि लखीमपुर खीरी के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता एकत्र होंगे। इसके बाद शहर के मुख्य मार्गो से जुलूस गुजरता हुआ कलेक्ट्रेट पहुंचेगा, जहां सपा-बसपा व रालोद गठबंधन की प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।
सपा-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा ने सोमवार को निघासन विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव का दौरा कर अपने पक्ष में जन समर्थन जुटाया। निघासन विधानसभा क्षेत्र के ग्रामों में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ. पूर्वी वर्मा ने कहा कि यह चुनाव जनता बनाम बड़े पूंजीखोरों के बीच का है और इस चुनाव को जनता ने अपने दम पर गठबंधन के पक्ष में लहर बनाने काम शुरू कर दिया है और ये लड़ाई, अडानी, अम्बानी और उसके चैकीदार के साथ-साथ भागीदार नरेंद्र मोदी के साथ, जनता की है।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...