Tuesday, May 15, 2018

निर्माणाधीन फ्लाईओवर का गिरा

वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, 18 की मौत, कई घायल

 उत्तर प्रदेश के  वाराणसी में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्‍सा गिर गया है। इस हादसे में 18 लोगों के मौत हुई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। वहीं लगभग 50 लोगों के दबे होने की आशंका है। कुछ गाड़ियां भी मलबे के नीचे दब गई हैं। जानकारी के मुताबिक हादसा शाम करीब 5:30 बजे कैंट रेलवे स्‍टेशन के पास हुआ। सूचना पाकर मौके पर पुलिसबल और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और राहत कार्य जारी है।
स्‍थानीय लोग भी राहत कार्य में मदद कर रहे हैं। फ्लाइओवर का एक हिस्सा वहां से गुजर रही एक रोडवेज बस और कई गाड़ियों के ऊपर गिर गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने जिला प्रशासन को तेजी से बचाव कार्य करते हुए लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5 लाख रुपए का मुआवजा और जो लोग जख्‍मी हुए हैं उन्‍हें 2 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया।
पीएम मोदी ने वाराणसी हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, "वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर हादसे में कई लोगों की जान जाना बेहद दुखदायी है। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्द ही ठीक हो जाए। अधिकारियों से बातचीत की है। उनसे लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।" हादसे के बारे में पीएम ने यूपी के सीएम से भी बातचीत की। उन्होंने बताया, "मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस हादसे के बारे में बातचीत की। यूपी सरकार स्थिति पर नजर रखी हुई है और जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए जमीन पर काम शुरू कर दिया है।"

Please Add your comment

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...