Thursday, February 7, 2019

भाजपा का जुमले वाला चेहरा उजागर : तनुज पुनिया

जनमाध्यम ब्यूरो
बाराबंकी। देश के चौकीदार ने गांव गरीब की चौकीदारी न करके उद्योगपतियो के घरानो की चौकीदारी पूरी ईमानदारी से की है। अपने अमीर दोस्तो के हित के लिये चौकीदार ने राष्ट्र और जनहित का दर किनार कर दिया है क्योकि अपने उद्योगपति मेहरबानो के काले धन का उपयोग चुनाव मे करके चुनावी मायाजाल खडा करना है लेकिन अब भाजपा तथाकथित चौकीदार का कोई झूठ या जुमला चलने वाला नही है उनका असली किसान, गरीब, नौजवान से दिखवटी हमदर्दी वाला चेहरा सामने आ गया है। नौजवान के लिये भाजपा के पास रोजगार नही है और किसान के लिये 17 रूपये रोज जिसमे अपने बुरे दिनो मे वह अपने परिवार को रोटी का टुकडा नही खिला सकता इसलिये 2019 के आम चुनावो में धोखेबाज फरेबी चौकीदार की विदाई जरूरी है।
उक्त उद््गार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता तनुज पुनिया ने आज अपने तूफानी दौरे के तहत विधानसभा क्षेत्र कुर्सी के ग्राम जमोलिया, भदरास, वारिसनगर, उसरहा ग्राम में कांग्रेस श्रम प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित ग्रामीण चौपालो में व्यक्त किये जिसकी अध्यक्षता  श्रम प्रकोष्ठ अध्यक्ष रामानुज यादव तथा संचालन मो0 शफी आजाद ने किया। प्रदेश प्रवक्ता ने देश व प्रदेश सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि इस देश की आवाम पिछले लगभग पांच सालो से ऐसे दौर से गुजर रही है जहां सच और झूठ के बीच के अन्तर को तथ्यो में हेर फेर करके शब्दो की जालसाजी से मिटाया जा रहा है जो न तो देश के हित में है न आवाम हित में सरकारी संवैधानिक संस्थाओ का खुले आम दुरूपयोग किया जा रहा है। अपने प्रधानमंत्री काल में मोदी और उनकी सरकार ने सिर्फ और सिर्फ यू0पी0ए0 सरकार की नीतियो तथा कार्यक्रमो नाम बदलकर सरकार चलायी है इनकी मेक इन इण्डिया यू0पी0ए0 की विनिर्माण नीति, जनधन(आर्थिक समावेशीकरण) स्वच्छ भारत (यू0पी0ए0 की निर्मल भारत) दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति (यू0पी0ए0की राजीव गांधी विद्युतीकरण), शर्मनाक तरीके से यू0पी0ए0 की योजनाओ को लागू करके श्रेय लूटने का प्रयास किया है और अपने हर वादे से जो चुनाव के समय आवाम से किये थे उससे पलटते जा रहे है। आज देश के हर कांग्रेसजन का नैतिक कर्तव्य है कि वह भाजपा सरकार के दोहरेपन, झूठ और दुर्भावना के बारे में आवाम को जानकारी दे कि चौकीदार का असली चेहरा गांव, गरीब, किसान, नौजवान के लिये नही अपने चुन्निदा अमीर उद्योगपतियो के लिये है जिससे हर हाल में हटाना होगा। विधानसभा क्षेत्र कुर्सी में आयोजित ग्रामीण चौपालो को मुख्यरूप से रामानुज यादव, अजय रावत, मो0 इजहार, दिनेश यादव, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, इन्द्रेश वर्मा ने सम्बोधित किया तथा अम्बरीश रावत, दशरथ यादव, देवेन्द्र सिंह मोनू, रामकुमार यादव, राम सिंगार यादव, किरन कुमारी, राजेश मौर्या, रामबक्श, विश्वनाथ रावत, शोभा सिंह, रवि यादव, आशीष मिश्रा, राम सिंह यादव, मो0 तैय्यब, प्रदीप मिश्रा सहित सैकडो की संख्या में स्थानीय आवाम मौजूद थी।   

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...