Thursday, April 11, 2019

बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक मित्र को बंधक बनाकर 88 हजार व लैपटाॅप लूटा

मोहम्मद असलम 
लखीमपुर-खीरी। नीमगांव कस्बे में आर्यव्रत बैक (इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक) के बीसी केन्द्र पर असलाहाधारी बदमाशांे ने दिनदहाड़े बैंक मित्र को बंधक बनाकर जम कर लूट पाट की। घटना की सूचना पर मितौली सीओ व इंस्पेक्टर पान सिंह ने पहुंच कर की तहकीकात शुरू की। भुक्त भोगी ने थाने पर पहुंच कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। पुलिस मौके से सीसीटीवी फुटेज व अन्य स्रोतों के माध्यम से घटना के  खुलासे के प्रयास में जुटी है।
  बताते चले कि नीमगांव कस्बे में किसान इंटर कॉलेज के सामने इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक जो आर्यावर्त बैंक के नाम से संचालित है जिसके सेवा केंद्र पर शुक्रवार की दोपहर लगभग दो बजे दो सशस्त्र बदमाशों ने बैंक मित्र कुल्दीप कुमार पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी तिगोडवा नीमगांव को असलहे की नोक पर बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशांे ने 88 हजार नगद कैश व लैपटाप और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बैंक मित्र ने बताया कि इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा से बीती 10 अप्रैल को 80000 की नकदी को निकाल कर खाताधारकों वितरित करने के लिए लाए थे और गांव के ही एक खाताधारक के 40000 की नकदी जमा करने के लिए रखी गई थी, जो खाते में जब तक जमा करते तब तक बदमाशों ने धावा बोलते हुए हमें गन प्वाइंट पर लेते हुए बंधक बनाकर बैंक के अंदर लूटपाट की। जिसकी तहरीर नीमगांव कोतवाली पुलिस को दी गई है। वहीं नीमगांव कोतवाली इंस्पेक्टर पान सिंह ने बताया कि पीड़ित से तहरीर ले ली गई है। तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस खुलासे के लिए कस्बा नीमगांव के साथ-साथ कस्बा बेहजम के साथ नीम गांव मार्ग पर लगे दुकानदारों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ और कई एंगल से घटना के खुलासे के प्रयास में जुटी है।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...