Sunday, April 14, 2019

आने वाले पांच सालों में जेल की कोठरी में भ्रष्टाचारी नेता: टेनी

  • भाजपा प्रत्याशी ने घर-घर व नुक्कड़ सभाएं कर मांगे वोट 

बिपिन मिश्र 
लखीमपुर-खीरी। भाजपा प्रत्यासी अजय मिश्र ‘टेनी’ ने मूड़ाधामू, लकेसर, पिपरियाअण्डू, अमानलाला, रुकन्दीपुर, बौंठा आदि ग्रामों में घर-घर जाकर वोट मांगे व नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगांे से अपील की और अपनें द्वारा क्षेत्र में कराए गए कार्यों के बारे में बताया कि हमनें अपने जनपद में दो-दोे केन्द्रीय विद्यालय खुलवाए, जबकि प्रत्येक जनपद केवल एक ही स्थापित है। तीन-तीन राजकीय इण्टर कॅालेज की स्थापना कराई। गर्भवती महिलाओं तथा मरीजों की अल्ट्रासाउण्ड गोला व लखीमपुर में निःशुुल्क सुविधा उपलब्ध की जा रही है। जिला चिकित्सालय में दीमागी बुखार का जेई/एईएस के मरीजांे के लिये आईसीयू वार्ड खुलवाए। इस बीच रविन्द्र प्रधान, आशुतोष वर्मा ब्लाक प्रमुख, अनिल सोनी, मनीष सिंह, अजय सिंह, संतोष मिश्रा, कमलेश गुप्ता, दिनेश चड्ढा, कुलभूषण सिह, इन्द्र मेहरोत्रा, किरन अग्रवाल, उमा शंकर मिश्रा, राहुल तिवारी, अंकित कश्यप, रमेश मिश्रा, कृष्ण कुमार कसेरा, विनोद गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इधर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में गोटैय्याबाग मोड़ पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। जिसमें आनन्द सोनी ने बताया कि 60 वर्ष तक शासन करने वाले पांच वर्ष से हिसाब मांग रहे हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आदेश पर सभी सांसद अपना पांच वर्ष का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने प्रस्तुत कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वयं अपनी सभा में अपना लेखा-जोखा प्रस्तुत कर रहे हैं। देश के विपक्षी नेताओं में जमानत हैं की होड़ लगी है। जबकि मोदी जी का कहना है कि अभी हमनें भ्रष्टाचारियों को जेल गेट तक पहुंचाया है ओर आनंे वाले 5 वर्षों में वह जेल कोठरी में होंगे। विकास बतानें की आवश्यकता नहीं है, इससे पूर्व की सरकारों में महिलांए रास्ता देखती थी कि कब शाम हो (अंधेरा हो) तब वह शौच के लिए जाएं। लेकिन हमारी सरकार के आने के बाद हमारी सरकार ने बहु, बेटियों की इज्जत के खातिर हर घर-घर को इज्जत घर दिया। बूढ़ी व वृद्ध माताएं चूल्हा फूंकते-फूंकते आंखांे के भिन्न-भिन्न रोगों से ग्रसित हो जाती थी। उनको उससे बचानें के लिए सभी घरों में उज्ज्वला योजनान्तर्गत निःशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए। युवक और युवतियों के लिए सौभाग्य योजनान्तर्गत निःशुल्क विद्युत कनेक्शन दिए। उन्हांेने आगे कहा कि विपक्षी हमसें पाकिस्तानी हमले का सबूत मांगते हैं उनको अपनें सपूतों के बलिदान की चिंता नहीं है। विपक्षी कहते हैं कि प्रधानमंत्री का एक पैर विदेशांे में रहता है लेकिन शायद इस बात पर गर्व नहंीं करते हैं कि उनकी कूट नीति व विदेश नीति से किसी भी बात पर विश्व के अधिकतर देश हमारें साथ कन्धे-कन्धा मिलाकर खड़े होते हैं। आज विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव में पूरे विश्व की निगाह हम पर है। स्वयं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खां ने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद दोनों देशों के बीच हुए विवाद का हल निकल सकता है। बैठक को मो. उमर, कल्लू खां ने भी सम्बोधित किया।

  • सहकारिता मंत्री ने बैठक कर कार्यकर्ताआंे में भरा जोश

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी ने लखीमपुर व निघासन में विधानसभा संचालन समिति की बैठक ली और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की बारीकियों से अवगत कराया और उनसे कहां पर कमी है उसकी जानकारी ली व चुनाव मंे एक जोश पैदा करनें की पूरी कोशिश की और कार्यकर्ताओं को किसी भी प्रकार से हतोत्साहित होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनाव में जन मानस की सिर्फ एक ही आवाज है कि मोदी दोबारा। इसलिए आप लोग जोश के साथ लग जाए, जीत सुनिश्चित हैं।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...