Wednesday, April 10, 2019

देशवासियों से मोदी सरकार ने किया फरेब: डाॅ. पूर्वी


बिपिन मिश्र 
लखीमपुर-खीरी। गठबंधन प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा ने बुधवार को गोला विधानसभा के दर्जनों गांव में भ्रमण कर सरकार के नाकामियों को गिनाया। डॉ. पूर्वी वर्मा ने भूड़वाड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार घोषणा पत्र में लंबे-लंबे वादे कर रही है, लेकिन पुराने वादों पर बिल्कुल ध्यान नहीं किया। अच्छे दिन भी नहीं आए, लेकिन ये सरकार लोगों पर को गुमराह कर रही है। सत्ता में रहने के लिए मुल्क के वासियों के साथ झूठ और फरेब कर रही है, लेकिन जनता सब जानती है जनता खीरी लोकसभा के चुनाव में 29 तारीख को इसका जवाब जरूर देगी।
  यह सरकार सूट-बूट की सरकार है। सरकार पर जमकर हमला बोला। 2014 में जनता से किए गए वादों को पूरा करने की बजाय फिर से इस चुनाव को जुमलों का चुनाव बनाने की हर संभव कोशिश भाजपा आरएसएस मोदी के द्वारा की जा रही है। पूरे देश में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक मणिपुर से लेकर राजस्थान तक मोदी सरकार की असफलता किसी से छिपी नहीं है। लूट, झूठ और उन्माद पर सवार रही मोदी सरकार से पूरा देश पूछ रहा है कि बताओ प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की जगह बड़े पैमाने पर रोजगार क्यों छीने किसानों को उनकी लागत का 2 गुना दाम देने की मेहनतकश वर्ग को 18000 मासिक वेतन देने महिला दलित व अल्पसंख्यको पर हुए हमलों पर आपके होंठ क्यों सिले हुए हैं। सच्चाई यह है कि नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को जो सपने दिखाए थे, उन का पर्दाफाश हो चुका है और यह सरकार पूरे देश और जनता के लिए एक आपदा और मुसीबत से ज्यादा कुछ नहीं साबित हुई है पिछले घोषणा पत्र के वादों को भूल कर भारतीय जनता पार्टी और मोदी ने मिलकर देश के लोगों के सामने नए संकल्प पत्र के नाम पर पुराने मुद्दों से दूर भागने की कोशिश की है और इस संकल्प पत्र में भी न रोजगार के संबंध में कोई बात की गई है और न ही जो वादा किसानों के फसल के दाम को दूना करने का था न उस पर कोई बातचीत की गई है। यह सीधे तौर पर इस देश के आम जनता के साथ धोखा और गद्दारी के सिवा और कुछ नहीं है। इसलिए जनता को इस बार सीधे तौर पर गठबंधन के प्रत्याशी को वोट देकर अखिलेश यादव व बहन मायावती के हाथों को मजबूत करना चाहिए। अगर बंधन प्रत्याशी के साथ आज प्रमुख रूप से सपा बसपा के नेता कार्यकर्ताओं में विनय तिवारी गोला पूर्व विधायक, लोकेश गुप्ता, सुरेश वर्मा, विजय पाठक, प्रदीप गौतम, शिवानंद वर्मा, लल्लन वर्मा, अशोक वर्मा, जगदीप गौतम, विकास वर्मा, नवीन वर्मा, विजेंद्र पटेल, प्रमोद वर्मा, शेरू, छेदीलाल, बिहारी, रामपाल सिंह भदोरिया, जगदीश सिंह, महेंद्र पाल गौतम, संजय सिंह, सुभाष वर्मा, रामनिवास वर्मा, खालिद राजा, मेराज खान, आमिर खान शहीदी, महेंद्र वर्मा, संतोष वर्मा, युसूफ अली, राम नरेश वर्मा, बाबूराम वर्मा, रागिनी देवी, श्रीराम कटिहार, जगत नारायण मिश्रा, शिवराज कश्यप, रमेश पाल, आमिर खान, शारदा राज, सुधीर यादव, आकाश लाला, रसिक तिवारी, मोहित त्रिवेदी, रंजन खान, एहतेशाम खान, पीयूष पटेल, सुमित प्रकाश वर्मा, मनोज बाबा, जेके राज, नावेद खान, यासीन, डॉ. संगीर, मो. उमर, लाइक अहमद, हसीन खान, सलीम, सब्बू, फरीद खान, जरीन खान आदि लोग मौजूद रहे। गठबंधन प्रत्याशी ने आज गोला विधानसभा क्षेत्र के भूड़बाड़ा, भदेडभटपुरवा हिमकतनगर पड़रिया अंम्बारा,महेशपुर बिजुआ गुंडिया रायपुर पिपरियाझाउ रसूल पनाह साड़ा नौसरजोगी पडरियातुला रडा दाउतपुर रूसासुल्तानपुर करसौर आदि गावो का दौरा किया।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...