Friday, April 12, 2019

काम पर वोट मांगने से भाजपा प्रत्याशियों की जब्त हो जाएगी जमानत: डाॅ. पूर्वी वर्मा

  • कहा हिन्दू-मुसलमान कर फिर से सत्ता हथियाने की कोशिश में जुटी है भाजपा 

बिपिन मिश्र 
लखीमपुर-खीरी। सपा, बसपा व रालोद गठबंधन की प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा ने शुक्रवार को गोला विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रायपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज सत्ता में बैठे हुए मोदी-योगी विकास के नाम पर वोट मांगने की जगह एक बार फिर से सामाजिक विभाजन हिंदू-मुसलमान, भारत-पाकिस्तान, श्मशान-कब्रिस्तान की तरह अली-बजरंगबली के नाम पर वोट मांगने का काम कर रहे हैं। डॉ. पूर्वी वर्मा ने कहा कि अली और बजरंगबली निजी आस्था का प्रश्न है। आप अपने किए हुए कामों को जनता को बताइए और उस पर वोट मांग कर देखिए, जो बड़े-बड़े काम जिनके दम पर आपने जनता को परेशान और लूटने का काम किया है जिसे आप देश के प्रगति का साधक मानते रहे है उस नोटबंदी के या जीएसटी के नाम पर आज वोट क्यों नहीं मांगा जा रहा है। भाजपा उसके प्रत्याशी जानते हैं के पूरे पांच साल के दौरान सिर्फ जनता की गाढ़ी कमाई पर भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार ने डाका डालने का काम किया है और अगर पांच साल के काम पर वोट मांगा गया तो भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जप्त हो जाएंगी। इसीलिए एक बार फिर से भगवान और धर्म के नाम पर बंटवारा करके सांप्रदायिक फिरकापरस्त ताकते सत्ता में वापसी करना चाहती हैं डॉ पूर्वी वर्मा ने कहा बजरंगबली के नाम पर वोट मांगने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए। चुनाव से पहले यही योगी आदित्यनाथ भगवान और हनुमान जी की जाति बताने का काम कर रहे थे। डॉ. पूर्वी वर्मा ने कहा कि यह वह लोग हैं, जिन्होंने राजनीति में सत्ता हासिल करने के लिए राम तक को नहीं बख्शा है तो उनके आगे इंसान की जिंदगी की कीमत क्या है। इसलिए इस बार इस जन विरोधी किसान विरोधी मजदूर विरोधी और देश विरोधी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है।
  आज सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी डॉ पूर्वी वर्मा के साथ सपा, बसपा के प्रमुख नेताओं कार्यकर्ताओं में पूर्व विधायक विनय तिवारी, सपा विधानसभा अध्यक्ष अशोक वर्मा, छात्र सभा अध्यक्ष आकाश लाला, सपा नेता क्रांति कुमार सिंह, जगदीप गौतम, जिया लाल वर्मा, विकास वर्मा, नवीन वर्मा, शेरमा, राम सिंह वर्मा, विजेंद्र पाल, सुमित, गौरव वर्मा, श्यामल वर्मा, हाजी अहमद खान, उमाशंकर वर्मा, राम गुलाम गौतम, लल्लन वर्मा, भगवती मिश्रा, प्रेमचंद वर्मा, इरफान खान आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे। डा. पूर्वी ने वायदाखेड़ा, धनिया, मुलाची, बिहारी, रोशननगर, सिकंदराबाद, मोहम्मदाबाद, तकिया, रामपुर, बसेरा, मझिगवां, आजान व रायपुर आदि दर्जनों गांव में जनसम्पर्क व सभाएं कर वोट मांगा।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...