Monday, April 9, 2018

International News

पोर्नस्टार की मांग-ट्रंप  शपथ लेकर दें सवालों के जवाब

वाशिंगटन अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर और शारीरिक संबंधों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली पोर्नस्टार स्टार्मी ने ट्रंप से शपथ लेकर जवाब देने की मांग की है।अभिनेत्री के वकील माइकल एवेनाती ने कहा कि पूरे मामले की सुनवाई जूरी द्वारा की जाए। पार्नस्टार डेनियल्स का दावा है कि उसका मुंह बंद रखने के लिए 1,30,000 डॉलर राशि का भुगतान किया गया था।
दोनों के बीच करार होने की बात कही गई थी। हालांकि  ट्रंप ने पिछले सप्ताह पहली बार डेनियल्स से जुड़े सवालों का जवाब दिया।उन्होंने कहा कि कोहेन द्वारा राशि का भुगतान किएजाने की कोई सूचना नहीं है। व्हाइट हाउस लगातार कहता रहा है कि ट्रंप इस संबंध से इंकार करते हैं। वहीं कोहेन का कहना है कि उन्होंने अपनी जेब से भुगतान किया था और ट्रंप संगठन या ट्रंप अभियान का इससे कोई लेना- देना नहीं है। स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा। पिछले दिनों   अमरीकी अखबार द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने एक खबर छापी, जिसमें यह बताया गया था कि वर्ष 2006 के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के एक पोर्नस्टार के साथ रिश्ते रहे थे. यौन संबंधों की इस बात पर चुप्पी साधे रखने के लिए  ट्रंप ने अपने वकील के जरिये  राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के दौरान हर महीने 1,30,000 डॉलर उक्त पोर्नस्टार को दिलवाए थे। श्द वॉल स्ट्रीट जर्नलश् में इस खबर के छपने के बाद व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी कर कहा था कि यह खबर पुरानी, गलत और रिसाइकल्ड है।

भारत व बांग्लादेश के बीच रोहिंग्या मसले सहित 6 समझौते

ढाका! बागलादेश की राजधानी  ढाका के स्टेट गेस्ट हाउस पदमा में हुई द्विपक्षीय बातचीत में भारत व बांग्लादेश के बीच 6 समझौते हुए। भारत के विदेश सचिव विजय केशव गोखले और बांग्लादेश के विदेश सचिव मुहम्मद शहीदुल हक के बीच इन समझौतों पर सहमति जताई। भारत और बांग्लादेश के विदेश सचिवों  इन समझौतों पर सहमति के बाद भारत के उच्चायुक्त हर्षवर्धन श्रिंगला और बांग्लादेश के विभिन्न मंत्रालयों के मंत्रियों ने अपने-अपने पक्ष से संबंधित समझौतों पर दस्तखत किए।भारत ने रोहिंग्या मसले के शांतिपूर्ण समाधान में सहयोग करने तथा तीस्ता जल वितरण समझौते पर जल्द दस्तखत की प्रतिबद्धता जताई। विदेश सचिव  गोखले ने बताया कि बांग्लादेश में शिक्षा, संस्कृति, स्वास्थ्य, सड़क आदि सामाजिक-आर्थिक विकास कार्यों के लिए भारत करीब 1600 करोड़ टका की मदद करेगा।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...