Monday, February 4, 2019

कांग्रेस ने जनहित के हक और तरक्की के लिए बीड़ा उठाया है: श्रीष चन्द्र शुक्ल

शक्ति कैंप के माध्यम सुनी जा रही है लोगो की समस्याएं 

सीतापुर / जनमाध्यम ब्यूरो
अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष माननीय राहुल गांधी जी के निर्देश पर राष्ट्रीयवर्किंग कमेटी के मेम्बर माननीय जितिन प्रसाद जी के मार्गदर्शन पर शहर सीतापुर मोहल्ला शेख सरांय (कजियारा) में श्री श्रीष चन्द्र शुक्ला की अध्यक्षता में प्रोजेक्ट कैम्प शक्ति का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीष चन्द्र शुक्ला ने कहा कि 'शक्ति' जनमानस की आवाज बनकर सीधा शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाना है और शक्ति की शक्ति आने वाला बदलाव है। मोहम्मद रिजवान खां शाहवेज अख्तर राहुल शुक्ला (सेवादल) ने अपने संबोधन में कहा कि कांगे्रेस की नीतियां हमेशा गरीबो, मजलुमो, जरूरतमंदों के लिए रही है। जबकि अन्य दल पूंजीपतियों की कठपुतली बनकर शोषक की भूमिका निभाते हैं। ऐसे में हमें एक बार फिर से कांग्रेस पर भरोसा करना चाहिये। शक्ति कैम्प में मौजूद कांग्रेसियों ने लोगों की समस्याओं के बारे में सुना और यह भी आश्वासन दिया कि 2019 के चुनाव में पूर्ण बहुमत की कांग्रेस की सरकार बनते ही आप सभी की समस्याओं को 15 दिन के अन्दर समाधान करने का प्रयास किया जायेगा।
केन्द्र में भाजपा सरकार के पांच वर्ष पूरे होने जा रहे है, लेकिन सिवाय जुमलो के इस सरकार जनहित के कोई भी कार्य नहीं किये हैं। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनहित के हक और तरक्की के लिए बीड़ा उठाया है। उन्होंने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही किसानों से किये गये कर्जमाफी के वादे को पूर्ण कराया। इससे उनकी इच्छाशक्ति और गरीबों व किसानों के प्रति सकारात्मक सोच जाहिर हो जाती है। राहुल जी ने यूनिवर्सल बेसिक इनकम स्कीम लागू करने की बात की वर्तमान सरकार ने उनकी नकल अपने अंतरिम बजट लाने की कोशिश की है। राहुल जी का सपना है कि प्रत्येक देशवासी को सुख से जीने का हक है और इसके लिए गरीबी बाधक न बनने पाये। उनकी युनिवर्सल बेसिक इनकम स्कीम उसी का एक हिस्सा है।
कार्यक्रम में  वरिष्ठ कांग्रेसी पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष अब्दुल कयूम अंसारी, मानवाधिकार प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्र एडवोकेट, सैफ अंसारी, मोहम्मद अहमद, शोभित दीक्षित, खलील अहमद, आफताब, इमरान खान, शाहनवाज बेग, गुलाम नबी, मोहम्मद कलीम, रामफल चौधरी, बसीउत हसन, अमित कुमार शुक्ला, मनोज सिंह कठेरिया, करन सिंह, पुलकित अवस्थी बन्टी सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...