Saturday, March 23, 2019

पूरे लाव-लश्कर के साथ मेरठ से बसपा के गठबंधन प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी ने भरा पर्चा

  • गठबंधन किसानों, गरीबों, मजलूमों की उम्मीदों को करेगा पूरा : हाजी
  • भाजपा की वादाखिलाफी के लिए सबक सिखाएगी जनता
  • नामांकन के दौरान सपा-बसपा और रालोद के बीच दिखी आपसी एका


ह्श्मे आलम 
मेरठ। प्रदेश मेें बसपा, सपा, रालोद का गठबंधन होने के बाद जहां किसानों को राहत मिलेगी वही हर वर्ग के हितों की आवाज़ को सुना वे उठाया जाएगा और भाजपा को जनता सबक सिखाएगी।
 अब  भाजपा को जनता द्वारा हिसाब लेने का समय आ गया हैद्य शुक्रवार को अपना पर्चा दाखिल करने के बाद गठबंधन प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी ने पत्रकारों से वार्ता की।
उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत के लिये उनके पास विकास का मुद्दा होगा, वहीं वह अपना मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी से मानते हैं, उन्होंने कहा कि भाजपा के 5 वर्षों के शासन में 60 हजार किसानों ने देश में आत्महत्या की है, वहीं रालोद बीएसपी, एसपी का गठबंधन भाजपा की गलत नीतियों व बुनियाद को खत्म करने के लिये किया गया है, उन्होंने कहा कि आज भाजपा चुनावी लाइन में नहीं है, वहीं भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र अग्रवाल पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि 10 वर्षों तक सांसद रहने के बाद क्षेत्र में विकास कार्य नहीं किये.
 उन्होंने कहा कि यदि वह सांसद बनते हैं तो मेरठ में हवाई अड्डा, स्मार्ट सिटी, हाईकोर्ट बैंच जरूर लाने का प्रयास करेंगे, करीब 2 बज कर 50 मिनट पर याकूब कुरैशी अपने पुत्र इमरान, सपा के पूर्व मंत्री शाहिद मंजूद, सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह, विधायक रफीक अंसारी के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पर्चा दाखिल करने पहुंचे थे, जहां सहायक रिटर्निंग अधिकारी सिटी मजिस्ट्रेट संजय पाण्डेय के समक्ष पर्चा जमा कराया गया, इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी के न्यायालय में प्रत्याशी सहित 5 लोगों के अलावा कई अन्य समर्थक भी घुस गये थे, जिन्हें पुलिस ने धकियाते हुए बाहर निकाला।
यह भी पढ़े
मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा के बगावती तेवर

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...