Monday, April 22, 2019

मतदाता अपना कत्वर्य समझकर वोट अवश्य डालें: पुलकित खरे

मुईज़ साग़री
हरदोई। लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 में जनपद में शतप्रतिशत मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने हेतु आज कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित हस्ताक्षर अभियान के तहत जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे ने कलेकट्रेट  के उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को 29 अप्रैल को शतप्रतिशत मतदान करने की शपथ दिलायी तथा स्वयं हस्ताक्षर कर अभियान का शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर श्री खरे ने उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि सभी 29 अप्रैल को अपने एवं अपने परिवार के साथ मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और अपने पास-पड़ोस के लोगों को भी मतदान करने के लिए पे्ररित करें। उन्होने कहा कि लोक तंत्र के इस महापर्व पर जनपद के समस्त मतदाता अपना कत्वर्य समझकर वोट डालने जरूर जाये और अधिक से अधिक मतदान कर जनपद का मान बढ़ायें। इस अवसर उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट  दिग्यविजय सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दूबे सहित कलेक्ट्रेट के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी शतप्रतिशत मतदान करने की शपथ लेने हुए हस्ताक्षर किये।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...