Sunday, March 10, 2019

गठबंधन की जीत होगी जनता की जीत, खुलेंगी विकास की राह : हाजी याक़ूब क़ुरैशी

ह्श्मे आलम 
मेरठ। आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन के मेरठ हापुड़ लोकसभा प्रभारी हाजी याकूब कुरैशी जी ने आज ग्राम अतराड़ा का दौरा किया । ग्राम वासियों ने जोरदार तरीके से ढोल नगाड़े की थाप के साथ हाजी याकूब कुरैशी जी का इस्तकबाल किया । इस दौरान ग्राम वासियों से बात करते हुए हाजी याक़ूब क़ुरैशी जी ने कहा कि जिस तरह पूर्व की मायावती और अखिलेश सरकार के राज में उत्तर प्रदेश में विकास के पंख लगे । साथ ही साथ मायावती और अखिलेश राज में अपनी सख्त कानून व्यवस्था के चलते अपराधियों के दिलों में खौफ पसरा था और अपराधी प्रदेश की सरहद छोड़ कर चले गए थे । जिसका सीधा सीधा फायदा जनता को मिला था और जनता को एक भयमुक्त माहौल मिला था ।
बसपा नेता हाजी याक़ूब ने 25 लाख की मदद देकर जीता गरीबो का दिल
साथ ही उन्होंने लोगों को यह भी बताया कि किस तरह पूर्व मायावती और अखिलेश सरकार में विकास हुआ । नई नई फैक्ट्रियां दोनों ही सरकार की अच्छी नीतियों के तहत प्रदेश में आई । जिससे रोजगार की कमी से जूझता हुआ उत्तर प्रदेश विकास की राह पर चल पड़ा था । वही सारी प्राथमिकताएं लेकर एक बार फिर गठबंधन जनता के सामने उतरा है और इस गठबंधन की प्राथमिकता प्रदेशवासियों को रोजगार- भयमुक्त माहौल और विकास देना होगा ।उन्होंने लोगों से अपील की कि वह गठबंधन की जीत सुनिश्चित कराएं क्योंकि गठबंधन की जीत ही लोगों की जीत होगी । इस दौरान ग्राम प्रधान देवेंद्र त्यागी जी ने माननीय हाजी याकूब कुरैशी जी का स्वागत किया । साथ ही परवेज़ , सलीम , नित्यानंद शर्मा , सुरेंद्र त्यागी , हाजी जमशेद , देवेंद्र भगत जी , फारूक मंसूरी , इरशाद मेवाती , अकबर , नितिन जाटव , वीरपाल जाटव , हकीम जी शमीम , जावेद गाज़ी , मोहम्मद शाहिद व अन्य गणमान्य लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...