Sunday, April 14, 2019

मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर रविवार को सरोजनी नगर विधानसभा में किया जारदार रोड़ शो

जनमाध्यम ब्यूरो 
लखनऊ। लोकसभा चुनाव प्रचार के क्रम में रविवार को मोहनलालगंज के मौजूदा भाजपा सांसद व भाजपा प्रत्या्शी सांसद कौशलकिशोर सरोजनी नगर विधानसभा के विभिन्न  क्षेत्रों से रोड शो किया।
यह रोड शो सुबह 8:15 बजे कल्लीभ पश्चिम से प्रारंभ होगा। कल्लीक पश्चिम से पीजीआई, साउथ सिटी, शनि मंदिर, प्रियम प्लाूजा, किला चौराहा, बंगला बाजार, आशियाना चौराहा, पावर हाउस चौराहा, शिव शक्ति चौराहा, शनि मंदिर, चुंगी, शांति नगर, गौरी बाजार, स्कूबटर इंडिया चौराहा, बिजनौर सीआरपीएफ चौराह, माती, परवर पश्चिम, भागू खेडा, धावापुर, जुनाब गंज, बनी, कटी बगिया, बंथरा, हनुमान मंदिर, रामचौरा, गढीचुनौटी, भटगांव, लतीफनगर, हरौनी, नारायणपुर, सादुल्लाजनगर, ऐन, चक अमावां, मवई, बेहटा के बाद हरदोइया मोड़ एसएफ पैलेस में सभा के साथ समापन हुआ।
बताते चलें कि इस रोड़शो को मोदी संदेश यात्रा व  विजय संकल्पड यात्रा के नाम से संबोधित किया गया। इस रोड शो लगभग 200 चार पाहिया गाडि़यां थीं, विभिन्नक स्थायनो पर स्वांगत करने वालो समर्थको ने सांसद कौशल किशोर के काफिले को रोककर फूल्‍ मालाओं का  से स्वारगत किया। इस अवसर पर मार्ग में पड़ने वाली बाबा साहब की प्रतिमाओं पर माल्याार्पण कर उनको नमन् किया। अपने समर्थको को संबोधित करते हुए उन्हों ने कहा कि बाबा साहब भीम रावअंबेडकर ने हमेशा दलितो को आगे बढाने के लिए अपना जीवन लगा  दिया  आज के समय में भारतीय जनता पार्टी बाबा साहब के सपनो को साकार कर रही है। आज दलित के घर गैस कनेक्शदन, बिजली का कनेक्शान, पांच लाख तक इलाज के लिए आयुष्माकन योजना आदि योजानाएं  गरीबों व दलितो के लिए हमारी सरकार ने शुरु की हैं जिसका सीधा फायदा गरीबों व दलितों को मिल रहा है।
सभा समाप्ति के अवसर पर अपने संबोधन में सांसद कौशल किशोर ने कहा कि कांग्रेस के लोग देशद्रोह कानून को समाप्ता करना चाहते हैं जिससे एक बार फिर आतंकवादियों को काग्रेस सीधा मदद करने का काम कर रही हैं, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि सच्चा  हिंदुस्ताोनी कभी भी कांग्रेस को वोट नहीं करेगा। इस अवसर पर खुशहाल गंज मंडल के रहने वाले अल्पहसंख्यचक समुदाय के लोगों ने  प्रधान हम्मा द खान के नेतृत्वअ में भाजपा की सदस्यकता ग्रहण की।
इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य  रूप से सांसद  कौशलकिशोर के अलावा उनकी पत्नी  व मलीहाबाद की विधायक जयदेवी, भाजपा अनु मो के क्षेत्रीय उपाध्य‍क्ष विकासकिशोर, भाजपा अनु मो के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी के के रघुवंशी, सुशील लोधी, राजेंद्र सिंह राजू, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्य,क्ष अमन सिंह, पूर्व पार्षद सौरभ सिंह मोनू, पार्षद विना रावत, आशोक सिंह, मानोज सिंह, प्रवीण अवस्थी , ज्ञान सिंह, अदनान खान, मुरली शर्मा, रामलखन पाल आदि के साथ सैकड़ो की संख्याि में समर्थक मौजूद रहे।   
आप सभी से निवेदन है कि अपने प्रतिष्ठित समाचार पत्र/न्यूनज चैनल/वेब पोर्टल के प्रतिनिधि को भेजकर उक्त  कार्यक्रम की कवरेज कराने का कष्ट  करें। 

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...