Monday, April 8, 2019

घर से भटके चार साल के मासूम को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

बिपिन मिश्र 
लखीमपुर-खीरी। स्कूल जाते समय भटककर दूर जा निकले एक चार साल के मासूम को लोगों की सूचना पर पहुंची चैकी पुलिस ने घंटों के प्रयास के बाद बच्चे के परिजनों की तलाश कर उनके सुपुर्द कर दिया। बच्चे के मिलते ही परिजनों ने राहत की सांस ली साथ ही चैकी इन्चार्ज अरविंद राय सहित उनकी टीम का आभार जाया।
पलिया कोतवाली क्षेत्र के गांव कृष्णा नगर निवासी उदयभान निषाद की चार साल की मासूम बेटी सोमवार को अपने स्कूल पढ़ने गई हुई थी। बताया जाता है कि इस दौरान वह किसी तरह भटककर ब्लाक के पास जा पहुंची। बच्ची को रोता देख लोगों ने मामले की सूचना चैकी इन्चार्ज अरविंद राय को दी। सूचना मिलते ही चैकी इन्चार्ज अरविंद राय अपने हमराही सिपाही वसीम हाशमी के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस के घंटों के प्रयास के बाद बच्ची के परिजनों को खोज निकाला जिसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। चैकी इन्चार्ज के इस कार्य की शहरवासियों ने जमकर सराहना की। बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले भीरा निवासी एक घर से भटककर सात साल का बच्चा शहर आ गया था जिसे भी चैकी इन्चार्ज अरविंद राय ने तलाश कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया था।

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...