Tuesday, March 19, 2019

रात में चोरों ने एक बाइक व इंजन सेट पर किया हाथ साफ

  • ताबड़तोड़ चोरियों से पुलिस गस्त पर उठे सवाल

बिपिन मिश्र 
लखीमपुर-खीरी। भीरा क्षेत्र में आये दिन चोरी की घटनाओं से लोगों ने पुलिस की गश्त पर सवाल उठाना शुरू कर दिए है लोगों का कहना है की पुलिस की गश्त संतोषजनक नहीं है। जिससे क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदात बढ़ती ही जा रही है। वही बीती रात सोमवार की हौसला बुलंद चोरो ने भीरा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव से एक बाइक व एक इंजन सेट चुरा ले गए।
  सोमवार की रात चोरो ने रणा चैराहा निवासी नीरज गिरी की बाइक सुपर स्प्लेंडर पर हाथ साफ कर दिया। नीरज गिरी ने बताया उसकी बाइक घर के बाहर 9.30 बजे खड़ी थी। कुछ समय बाद जब नीरज घर के बाहर आया तो देखा वहां उसकी बाइक नहीं खड़ी मिली, जो चोरी हो चुकी थी। उसी रात चोरों ने ग्राम चोखड़िया निवासी ठाकुर शिवराज सिंह के घर के बाहर खड़े इंजन सेट पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गयी है।  इससे एक दिन पूर्व रविवार की रात चोरो ने ग्राम मलूकापुर निवासी आशीष अवस्थी के घर धाबा बोल दिया। परिजनों ने बताया देर रात चोरो ने छत से घर के अंदर कर घुस आये। चोरो ने घर में रखे पांच मोबाइल, समेत 3,000 की नगदी लेकर फरार हो गए। जिसकी सूचना परिजनों ने डायल हंड्रेड को दी।

  • ताला तोड़कर, 7 किलो मिल्क केक चोरी

चोरो ने हाइवे के किनारे स्थित एक होटल को अपना निशाना बनाते हुए होटल का ताला तोड़ दिया। जब चोरांे को होटल से कुछ नहीं मिला तो चोरो ने होटल में रखे कई किलो मिल्क केक चुरा ले गए। पड़रिया निवासी होटल मालिक रामू गुप्ता ने बताया कि रविवार की बीती रात चोरो ने उसके होटल के काउंटर का ताला तोड़कर लगभग सात किलो मिल्क केक उठा ले गए।
यह भी पढ़े 
पांच अवैध शस्त्र फैक्ट्रियों पर छापेमारी, अलग-अलग मामलों में डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों पर पुलिस ने की कार्रवाई
लखीमपुर में मामूली विवाद को लेकर लड़कियों ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा
होली पर मिलेगी 24 घंटे पेयजल की आपूर्ति: चेयरमैन मोहम्मदी
उड़नदस्ता टीम ने व्यापारी के पास से बरामद किए चार लाख पचास हजार

No comments:

Post a Comment

Please share your views

सिर्फ 7,154 रुपये में घर लाएं ये शानदार कार

  36Kmpl का बेहतरीन माइलेज, मिलेगे ग़जब के फीचर्स! | Best Budget Car in India 2024 In Hindi b est Budget Car in India: कई बार हम सभी बजट के क...